Holy Cow
Photo Credit - Taran Adarsh Koo

    Loading

    मुंबई : अभिनेता (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इस बार अपने दर्शकों (Audience) के लिए जरा हटके फिल्म लेकर आए है। जो डार्क कॉमेडी से भरपूर और काफी रोचक होगी। इस फिल्म का नाम ‘होली काउ’ है। जिसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी और बलजिंदर खन्ना प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया गया है साथ ही इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार की झलक भी देखने को मिल रही है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिस ऑफिस की भूमिका निभा रहे है।

    इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा संजय मिश्रा और तिग्मांशु धूलिया भी अपने अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी गौ-रक्षा की पॉलिटिक्स पर बनी है। साई कबीर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय मिश्रा मध्य प्रदेश के रिमोट इलाके के निवासी बने है। एक दिन उनकी गाय अचानक गायब हो जाती है। वहीं इस फिल्म से आलिया सिद्दीकी फिल्म की दुनिया में अपना कदम रख रही है। ये फिल्म 26 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है।

    ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इसकी जानकारी अपने कू हैंडल के जरिए दिया है। जिसमें उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर किया है। जिसकी पहली तस्वीर में संजय मिश्रा एक गाय के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे है, दूसरी तस्वीर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस की वर्दी पहने कैमरे के सामने बैठे है। इस फिल्म के अलावा संजय मिश्रा पुलकित की फिल्म ‘भक्षक’ में भूमि पेडनेकर, आदित्य श्रीवास्तव और साईं तम्हनकर के साथ अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नेहा शर्मा, संजय मिश्रा और महाक्षय चक्रवर्ती के साथ अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।