‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के पंजाबी लहजे पर सरगुन मेहता नाखुश, बोलीं- ‘वो बेहतर कर सकते थे लेकिन…’

    Loading

    मुंबई: आमिर खान (Aamir Khan) की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’  (Laal Singh Chaddha) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। आमिर के अलावा इस फिल्म में करीना कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। वैसे जब से ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से सोशल मीडिया पर एक नई बहस शुरू हो गई है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया जबकि अन्य का मानना ​​था कि वह और बेहतर कर सकते थे। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने भी अपनी राय जाहिर की है। 

    India.com से बातचीत में अदाकारा ने कहा- ‘अगर आमिर शुद्ध पंजाबी में कहते, तो कोई समझ नहीं पाता। अगर सुपरस्टार अगली बार कोई बंगाली फिल्म करते है और बहुत ज्यादा बंगाली शब्दों का इस्तेमाल करता है, तो हम उसे समझ नहीं पाएंगे। अभिनेताओं के लिए नए लहजे सीखना कितना कठिन है क्योंकि इसके लिए बहुत मेहनत और समय की आवश्यकता होती है।’

    अदाकारा ने आगे कहा ‘आमिर सर पंजाबी नहीं हैं, और उन्होंने एक भूमिका निभाई है। अभिनेताओं को बहुमुखी भूमिकाएँ निभानी चाहिए। मैं कह सकता हूं कि वह थोड़ा और बेहतर कर सकते थे, लेकिन जितना भी उन्होंने किया है बहुत काम है।’ ‘लाल सिंह चड्ढा’ अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है और आमिर खान फिल्म में करीना कपूर, नागा चैतन्य और अभिनव राज सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। अभिनेता फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे।