Shehnaaz on Sidharth Birthday
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) टेलीविजन (Television) एक्टर (Actor) और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का आज बर्थ एनिवर्सरी है। उनका जन्म 12 दिसंबर 1980 में हुआ था। अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्हें गुजरे करीब डेढ़ साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी वो अपने प्रशंसकों के दिलों में हैं आज भी वो अपने फैंस द्वारा दिल से याद किए जाते हैं। आज उनके बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर पंजाब की कटरीना कही जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल ने उन्हें याद किया है।

    इतना ही नहीं उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर आधी रात को केक भी काटा है। जिसकी तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। केक पर आज की डेट यानि 12 दिसंबर लिखा हुआ नजर आ रहा है। वहीं उनके द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई दूसरी थ्रो बैक तस्वीर में शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में दोनों का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

    अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मैं तुमसे फिर मिलूंगी 12.12’ उनके इस पोस्ट पर फैंस भी सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हो रहे हैं। बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी।