Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: नयनतारा (Nayanthara) साउथ इंडियन फिल्मों का बड़ा नाम हैं। हाइएस्ट पेड अभिनेत्रियों की गिनती में नयनतारा का नाम भी शामिल होता है। नयनतारा केवल अपनी फिल्मों और अदाकारी ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब साउथ में धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। नयनतारा रोमांस किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ अपनी एंट्री की तैयारी कर रही हैं। दोनों फिल्ममेकर एटली की फिल्म में काम करेंगे। इस फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है। इस प्रोजेक्ट के बारे में बीते 2 सालों से बात चल रही है मगर अभी तक इसे ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है। 

    सिनेमा विकातन की रिपोर्ट के मुताबिक नयनतारा ने हाल ही में इस फिल्म को साइन किया है। रिपोर्ट्स की माने तो कन्नड़ एक्टर सुदीप भी फिल्म में नजर आने वाले हैं। वह विलेन के किरदार में नजर आएंगे। नयनतारा पहले भी एटली के साथ दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं अब तीसरी बार दोनों साथ में काम करने जा रहे हैं। शाहरुख खान का ये प्रोजेक्ट इस साल के आखिरी में शुरू होने वाला था। साल 2019 में एटली ने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में हिंट दी थी। इतना ही नहीं बिगिल के रिलीज होने से पहले भी एटली ने शाहरुख खान के साथ कोलेबरेशन के बारे में बताया था।

    रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के जन्मदिन पर इस कोलेबरेशन के बारे में अनाउंसमेंट की जाएगी लेकिन एक्टर के करीबी सूत्रों ने बताया है कि अभी इसमें समय लगेगा। साथ ही रिपोर्ट्स की माने तो एटली और शाहरुख तमिल फिल्म मर्सल के हिंदी रीमेक के लिए साथ आने वाले हैं। इस फिल्म को एटली ने विजय के साथ डायरेक्ट किया था। फिल्म में विजय ने ट्रिपल रोल निभाया था।