25 Years Of Dil To Pagal hai
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan), एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और करिश्मा कपूर की स्टारर फिल्म ‘दिल तो पागल है’ (Dil To Pagal hai) 30 अक्टूबर 1997 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म प्रशंसकों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म में अक्षय कुमार एक्सटेंडेट कैमियो में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन की थी। जिसके चलते ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

    इस फिल्म ने 3 नेशनल अवॉर्ड्स हासिल किए। इतना ही नहीं इस फिल्म में शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। वहीं माधुरी दीक्षित को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, करिश्मा कपूर को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड, अक्षय कुमार को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड और यश चोपड़ा को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला। वहीं इस फिल्म की बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए श्यामक डावर को नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला। फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के आज 25 साल पूरे हो चुके है। आज इस खास मौके पर यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के कुछ खास सीन का वीडियो शेयर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

    वीडियो के बैकग्राउंड में इस फिल्म का हिट सॉन्ग ‘दिल तो पागल है’ बजते सुनाई दे रहा है। वीडियो को शेयर कर यशराज फिल्म्स ने कैप्शन में लिखा, ’25 साल पहले… राहुल ने पूछा ‘मोहब्बत क्या है?’ और ‘दिल तो पागल है’ ने हम सभी के लिए प्यार और दोस्ती को फिर से परिभाषित किया! एक ऐसी फिल्म का जश्न मनाना जो हमारे सभी दिलों के करीब है।’ यशराज फिल्म्स के इस पोस्ट ने प्रशंसकों की यादों को एक बार फिर ताजा कर दिया है। फैंस को ये पोस्ट बेहद पसंद आ रहा है।