Jawan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) मुश्किल में फंस गई है। फिल्म निर्माताओं पर साल 2006 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘पेरारासु’ की कहानी को कॉपी करने का आरोप लगा है। फिल्म निर्माता मणिकम नारायणन ने फिल्म ‘जवान’ के निर्माता एटली पर फिल्म की कहानी को कॉपी करने का आरोप लगाया है और उन्होंने एटली के खिलाफ तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (TFPC) में शिकायत दर्ज करवाया है।

    फिल्म ‘जवान’ जून 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तमिल एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति भी अपने अहम भूमिका में है। फिलहाल, इस फिल्म की शूटिंग जारी है। वहीं इस फिल्म से एटली बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार टीएफपीसी बोर्ड मणिकम नारायणन द्वारा दायर की गई शिकायत की जांच 7 नवंबर के बाद करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक मणिकम नारायणन के पास फिल्म की कहानी के राइट्स है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    फिल्म ‘पेरारासु’ में विजयकांत जुड़वा भाइयों पेरारासु और इलावारासु नाम के डबल रोल में नजर आए थे। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान डबल रोल में है। हालांकि, इस पर अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। एक्टर शाहरुख खान एक लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे है। उनकी ये वापसी काफी जोरदार होने वाली है। अभिनेता फिल्म ‘जवान’ के अलावा ‘पठान’ और ‘डंकी’ में भी अपने मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म ‘पठान’ का टीजर शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर 2 नवंबर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का टीजर प्रशंसकों को बहुत पसंद आया है।