The Archies Shooting Start
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : फिल्म निर्माता (Filmmaker) जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज (Release) की जाने वाली अपनी आगामी (Upcoming) फिल्म (Film) ‘द आर्चीज’ की शूटिंग सोमवार को शुरू कर दी। नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के लिए ‘द आर्चीज कॉमिक्स’ के साथ साझेदारी की है। यह फिल्म 1960 के दशक के भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। ऐसा बताया जा रहा है कि ‘द आर्चीज’ से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा फिल्म जगत में पदार्पण करेंगे।

    जोया अख्तर और लंबे समय से उनकी सहयोगी रीमा कागती अपने प्रोडक्शन हाउस ‘टाइगर बेबी’ के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं। रीमा कागती ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘द आर्चीज की शूटिंग शुरू हो गई। टाइगर बेबी का पहला एकल निर्माण।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

    वहीं जोया अख्तर भी अपने इन्स्टाग्राम पर इस फिल्म के क्लैपबोर्ड को शेयर की है साथ ही अपने कैप्शन में लिखी कि भविष्य की तरफ वापसी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Reema Kagti (@reemakagti1)

    हालांकि, इस फिल्म के अभिनेताओं की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुहाना, वेरोनिका लॉज का किरदार निभाएंगी, जबकि खुशी, बेट्टी कूपर और अगस्त्य, आर्ची एंड्रयूज के रूप में नजर आएंगे। इनको मार्च में फिल्म के सेट पर भी देखा गया था। (एजेंसी)