Zubeen Garg
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : असम (Assam) के मशहूर (Famous) सिंगर (Singer) और म्यूजिक कंपोजर (Music Composer) जुबीन गर्ग (Zubeen Garg) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। उनके सिर में चोट लगने की वजह से उन्हें इलाज के लिए असम के डिब्रूगढ के संजीवनी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जुबीन गर्ग को बुधवार को सिर में मामूली चोट आने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    वहीं असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने भी उनके अच्छे इलाज के लिए दिशा-निर्देश भी दिया है। सीएम ने यह भी कहा है कि अगर जुबीन गर्ग को इलाज के लिए गुवाहाटी के बाहर ले जाना पड़े तो उसके लिए एयर कंडिशनर एम्बुलेंस की भी व्यवस्था की जाए। मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत को जुबीन गर्ग के इलाज पर निगरानी रखने का दिशा निर्देश दिया है। जिससे सिंगर का अच्छा इलाज हो सकें।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Zubeen Garg (@zubeen.garg)

    गौरतलब है कि जुबीन गर्ग असम के साथ-साथ कई बॉलीवुड और बंगाली सॉन्ग्स को अपनी आवाज दे चुके है। सिंगर को ढोलक, हारमोनियम, ड्रम, मैंडोलिन और गिटार भी बजाने का शौक है। बता दें कि जुबीन गर्ग इससे पहले गुवाहाटी में इवेंट करने के दौरान स्टेज पर ही बेहोश हो गए थे। जिसके चलते उनके हाथ और गर्दन पर चोटें आई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था। उस वक्त उनके जीभ में भी टांके लगे थे। जिसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था और वो वापस घर आ गए थे।