Suchitra Krishnamoorthi
Photo- Instagram

    मुंबई : अभिनेत्री (Actress) और गायिका (Singer) सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) चार और पांच जून को दिल्ली-एनसीआर में मंचित होने जा रहे एकल नाटक ‘ड्रामा क्वीन रिफ्रेस्ड’ में अभिनय करेंगी। यह नाटक वर्ष 2013 में उनकी काल्पनिक संस्मरण पर आधारित है। यह 80 मिनट का संगीतमय नाटक है। जिसमें सुचित्रा कृष्णमूर्ति के मशहूर फिल्म निर्देशक शेखर कपूर से तलाक के बाद के अनुभवों को प्रस्तुत किया गया है। सुचित्रा कृष्णमूर्ति का दावा है कि यह भारतीय संस्कृति और मान्यताओं में आ रहे बदलाव पर सवाल उठाता है।

    यह नाटक सुचित्रा कृष्णमूर्ति के नए बैनर ड्रामा क्वीन क्रिएटिव के तले पेश किया जा रहा है जबकि निर्देशन रणधीर रॉय ने किया है। नाटक का मंचन नई दिल्ली के कमानी सभागार और गुरुग्राम के अपैरल हाउस, एपीसेंटर में क्रमश: चार और पांच जून को होगा। इसके साथ अभिनेत्री बहुत जल्द ओटीटी वेब सीरीज ‘ब्रेवहार्ट्स – द अनटोल्ड स्टोरीज ऑफ हीरोज’ में भी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर के साथ अपने मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।

    इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस सीरीज का पहला एपिसोड डाइस मीडिया पर 4 जून को रिलीज होगा। इस सीरीज में शक्ति कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति के अलावा नमन जैन, गिरीश सहदेव, के.के. रैना और वरुण तिवारी भी अपनी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। (एजेंसी)