ब्रेकअप के बाद पहली बार आमने-सामने आए सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल, आंधे घंटे तक की बात

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और बॉयफ्रेंड रोहमन (Rohman ) के अलग होने की घोषणा के लगभग एक महीने बाद, एक्स कपल एक-दूसरे से मिले। एक न्यूज पोर्टल ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ‘एक्स कपल सुष्मिता-रोहमन ब्रेक-अप के बाद पहली बार एक दूसरे के आमने-सामने आए। इन दोनों ने सुष्मिता के घर से निकली गाड़ी में एक साथ ट्रेवल किया। इस दौरान उनके साथ दोनों का कॉमन फ्रेंड भी था।

     कथित तौर बताया जा रहा है कि सुष्मिता-रोहमन एक दूसरे से बिल्डिंग के नीचे आधे घंटे तक बात करते हुए स्पॉट किए हुए। बातचीत के बाद दोनों अपने-अपने काम पर चले गए। मिली जानकारी के अनुसार, भले ही सुष्मिता-रोहमन का ब्रेकअप हो गया हो लेकिन रोहमन सुष्मिता की बेटियों के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है। सुष्मिता की बेटियों, रेनी और अलीसा रोहमन के काफी करीब हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

    सुष्मिता ने रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेक अप का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था। अदाकारा ने लिखा था ‘हमने दोस्त के रूप में एक नई शुरुआत की है, अब हम दोस्त बने रहेंगे !! रिश्ता लंबा हो गया…  प्यार बना रहता है!! #nomorespeculations #liveandletlive #cherishedmemories #कृतज्ञता #प्यार #दोस्ती मैं आप लोगों से प्यार करता हूँ!!!😍 #duggadugga’