Khatron Ke Khiladi 13 Elimination
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) दिनों-दिन काफी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। 20 अगस्त वाले एपिसोड में भी एलिमिनेशन राउंड हुआ। जिसमें एक कंटेस्टेंट को इस शो को हमेशा-हमेशा के लिए टाटा बाय-बाय कहना पड़ा। वो कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि डेजी शाह (Daisy Shah) हैं। डेजी शाह के एलिमिनेशन से हर कोई हैरान हैं।

जहां पिछले वीक में ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ से शिव ठाकरे को बाहर जाना था, क्योंकि वो ऐश्वर्या शर्मा से स्टंट हार गए थे, लेकिन आखिरी मोमेंट पर रोहित शेट्टी ने बताया कि ये नो एलिमिनेशन वीक है इसलिए शिव ठाकरे का शो से पत्ता कटते-कटते बच गया। शो में अंजुम फकीह की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई थी।

वहीं इस वीक डेजी शाह को अर्चना गौतम और नायरा बनर्जी से पानी से जुड़ा टास्क हारने पर शो से बाहर जाना पड़ा। एलिमिनेशन टास्क में तीनों कंटेस्टेंट्स को एक पानी से भरा कांच का बॉक्स दिया गया था। जिसमें चेन से बंधे 10 ब्लॉक्स रखे गए थे। कंटेस्टेंट्स को पानी के अंदर जाना था और ब्लॉक्स की चेन काटकर उसे बाहर लाकर एक टेबल पर एक के ऊपर एक सेट करना था, लेकिन इस टास्क में ट्विस्ट ये था कि कंटेस्टेंट जैसे ही पानी से बाहर आता पानी का लेवल कम होने लगता और यह निशान येलो लाइन पर पहुंचने से पहले टास्क को खत्म करना था। जिस कंटेस्टेंट के कम होते पानी का निशान येलो लाइन को छूता उसका स्टंट खत्म हो जाता।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस टास्क को अर्चना ने 6 मिनट 6 सेकेंड में खत्म कर लिया। वहीं, नायरा को इस टास्क को पूरा करने में 6 मिनट 17 सेकेंड लगे जबकि डेजी साह को इसे पूरा करने में 10 मिनट लग गए। जिसके चलते वो ये टास्क हार गईं और उन्हें इस शो से बाहर जाना पड़ा। डेजी शाह के शो से बाहर जाने के बाद अब ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में 10 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। जिसमें ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma), अंजुम फकीह, शिव ठाकरे, शीजान खान, अर्चना गौतम, अरिजीत तनेजा, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, सौंदस मौफाकिर और रश्मीत कौर शामिल हैं।