Devoleena Bhattacharjee
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों अपने पति शहनवाज शेख (Shanawaz Shaikh) के साथ दुबई (Dubai) में वेकेशन (Vacation) पर हैं। जहां से एक्ट्रेस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो पति शहनवाज शेख के साथ हंसती-खिलखिलाती नजर आ रही हैं।

वीडियो में उन्हें येलो कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है। वहीं शहनवाज क्रीम और व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों सीढ़ीयों से उतरते नजर आ रहे हैं। वो एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में ‘दिल है छोटा सा, छोटी सी आशा’ सुना जा सकता है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “आप हमें नहीं जानते। आपको हमें जानने की भी जरूरत नहीं है। क्योंकि हम दोनों ही एक-दूसरे के लिए काफी हैं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना भट्टाचार्जी का ये वीडियो उनके प्रशंसकों द्वारा खूब लाइक किया जा रहा है। फैंस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि एक्ट्रेस को शहनवाज से शादी किए हुए पांच महीने बीत चुके हैं। देवालीना 14 दिसंबर, 2022 को जिम ट्रेनर शहनवाज के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।