Dheeraj Dhoopar
Photo - Instagram

    मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय (Popular) शो (Show) ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) इन दिनों काफी चर्चा में रहा है। जिसमें खबर ये आई थी कि इस शो में करण लूथरा का किरदार निभाने वाले फेमस एक्टर धीरज धूपर ने इस शो को अलविदा कह दिया है। हालांकि, इस खबर को दर्शक इग्नोर कर रहे थे, लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि धीरज धूपर इस शो को छोड़ चुके है। अब वो इस शो में नजर नहीं आएंगे। धीरज धूपर अपने फैंस में अपनी तगड़ी पहचान बना चुके है। धीरज धूपर पिछले 5 सालों से शो ‘कुंडली भाग्य में करण लूथरा की भूमिका निभा रहे है, लेकिन अब उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया है।

    अभिनेता ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस शो में बिताए पल का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘अलविदा कभी आसान नहीं होते.. करण लूथरा मेरे बेबी थे और हमेशा रहेंगे। मैंने न केवल इस किरदार को निभाया है बल्कि उसके हर हिस्से को बेहद खुशी और गर्व के साथ जिया है। मैंने अपने स्टारडम और जबरदस्त प्यार का हर इंच केवल कुंडली भाग्य और करण लूथरा के माध्यम से अर्जित किया है .. और इसे कभी नहीं भुलाया जा सकेगा!

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar)

    आज और हमेशा के लिए, एक खुश दिल और पूरी तरह से कृतज्ञता से भरा धनुष लेना मुझे हर दिन एक राजा की तरह महसूस कराने के लिए सभी प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद! एकतर कपूर आपने मुझे सब कुछ दिया है, बालाजी घर है और हमेशा रहेगा।’ धीरज धूपर ने ईटाइम्स के एक इंटरव्यू में बताया कि निर्माता के सहमति से वो शो से बाहर हुए है। अभिनेता ने ये भी कहा कि उन्हें नाम, फेम और स्टारडम कुंडली भाग्य से मिला है और तो और उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें इस शो में अपने किरदार से काफी लगाव है, लेकिन शो से आगे बढ़ना स्क्रिप्ट और वक्त की मांग थी। जिसके कारण उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। इस खबर से धीरज धूपर के फैंस काफी उदास है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar)

    गौरतलब है कि धीरज धूपर बहुत जल्द एक नई जिम्मेदारी संभालने वाले है। वो पिता बनने वाले है। उन्होंने अपनी पत्नी विन्नी धूपर के लिए बेबी शॉवर भी रखा था। जिसमें उन्होंने खूब मस्ती की थी। इस आयोजन में कई टीवी सेलेब्स मौजूद हुए थे।