kaisi-yeh-yaariaan-5-parth-samthaan-reveal-why-he-will-not-do-reality-show

Loading

मुंबई: टेलीविजन एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि, वह अब रियलिटी शो से ब्रेक लेने वाले है। इस खबर से पार्थ के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। मालूम हो कि, पार्थ ‘कैसी ये यारियां’ (Kaisi Yeh Yaariaan) से फेमस हुए है। अब इस शो का पांचवा सीजन सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा रहा है। वहीं, हाल ही में एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में पार्थ ने ओटीटी पर आने वाली उनकी सीरीज और रियलिटी शो पर अपना अनुभव शेयर किया है। 

पार्थ ‘कैसी ये यारियां’ में मानिक के किरदार में नज़र आए थे। इस शो के बाद वह ‘सोशल करेंसी’ (Social Currency) नाम के रियलिटी शो में दिखाई दिए थे। नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस रियलिटी शो में पार्थ समथान अकेले एक्टर थे। इस शो के बारे में बात करते हुए पार्थ ने कहा कि “मैं आगे रियलिटी शो नहीं करना चाहूंगा। ये अनुभव मेरे लिए काफी अलग था, लेकिन मुझे नहीं लगता मैं इस तरह के रियलिटी शो के लिए बना हूं।”

पार्थ ने कहा-‘बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि बतौर होस्ट मैं रियलिटी शो कर सकता हूं। सच कहूं तो फिलहाल इस बारे में बात चल रही है। सब कुछ सही रहा तो जरूर मैं आपको इस बारें में गुड न्यूज दूंगा।’ 

मालूम हो कि, टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले पार्थ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वह फिल्म घुड़चढ़ी से बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। संजय दत्त और रवीना टंडन की इस फिल्म में पार्थ एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।