Khatron Ke Khiladi 13 Elimination
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : कलर्स टीवी के स्टंट बेस्ड रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) को हर बार की तरह इस बार भी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) होस्ट कर रहे हैं। वहीं हर वीक की तरह इस वीक भी किसी एक कंटेस्टेंट को शो छोड़कर जाना पड़ा।

बता दें कि मेकर्स ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 13 के फॉर्मेट में कुछ बदलाव किया है। जिसके चलते शो में पहले ही एलिमिनेट हो चुकी एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) को खुद को साबित करने का दूसरा मौका मिला था, लेकिन दूसरा मौका भी डेजी शाह हार गईं और उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा। इससे पहले डेजी शाह 20 अगस्त को इस शो से एलिमिनेट हुई थीं।

3 सितंबर के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि इस वीक एलिमिनेशन टास्क अर्चना गौतम और डेजी शाह को मिला था। जिसमें दोनों को मगरमच्छ वाले पिंजरे में लगे फ्लैग्स में छिपी चाबियों को ढूंढना था और उन चाबियों की मदद से पिंजरे का दरवाजा खोलकर दूसरे पिंजरे में जाकर उसमें मौजूद लामा को दूध पिलाना था।

इस टास्क को जहां अर्चना गौतम ने 7 मिनट 19 सेकंड में पूरा किया तो वहीं डेजी शाह को इस टास्क को खत्म करने में 7 मिनट 36 सेकंड लग गए और इसी के साथ डेजी शाह इस टास्क को अर्चना गौतम से हार गईं और उन्हें इस शो से बाहर जाना पड़ा। बता दें कि जल्द ही इस शो में हिना खान, दिव्यांका त्रिपाठी और फैजू की बतौर चैलेंजर्स एंट्री होने वाली है।