Khatron Ke Khiladi 13
नायरा बनर्जी और अर्चना गौतम की तस्वीर (Photo Source - Instagram)

Loading

मुंबई : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) अब अपने आखिरी पड़ाव पर हैं। शो का सेमी फिनाले नेक्स्ट वीक होने वाला है। वहीं अब ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। शो की पहली फाइनलिस्ट ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) हैं। जिसके बाद 4 अन्य खिलाड़ियों ने उन्हें जॉइन किया था। वहीं दो कंटेस्टेंट्स शो के सेमी फिनाले से पहले एलिमिनेट हो गए और उन्हें इंडिया वापस लौटना पड़ा।

8 अक्टूबर के एपिसोड में शो की मजबूत कंटेस्टेंट्स नायरा बनर्जी और अर्चना गौतम को इस रेस से बाहर होना पड़ा। इस एपिसोड में नायरा बनर्जी और अर्चना गौतम का एलिमिनेशन टास्क रश्मीत कौर के साथ हुआ। इस टास्क में खिलाडियों को साइकिल से जाना था और कूदकर जाल में लगे फ्लैग्स को हुक करना था। जिसमें अर्चना गौतम टास्क को खत्म करने से पहले ही थक गई और हार मान लीं। वहीं रश्मीत ने चार फ्लैग्स निकाले जबकि नायरा बनर्जी को साइकिल नहीं चलाने आने के कारण शो से एलिमिनेट होना पड़ा।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का सफर खत्म होने में एक हफ्ता बाकी है। 15 जुलाई, 2023 से शुरू हुए इस शो ने तीन महीने का सफर तय किया। वहीं अब शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे, रश्मीत कौर, अर्जित तनेजा और डीनो जेम्स शामिल हैं।