naagin season 7
नागिन सीजन 7 (PIC Credit: Social media)

Loading

मुंबई: टीवी के के बेहद ही पॉपुलर शो नागिन (Nagin 7) अपने नए सीजन को लेकर इन दिनों काफ़ी चर्चाओ में बना हुआ है। नागिन पुरे टीवी वर्ल्ड में हाईएस्ट TRP (Television Rating Point) बटोरने वाला शो रहा है। इसने अनुपमा और तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे शो की TRP को भी पछाड़ दिया था। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है बात हो रही है।

नागिन के नए सीजन की, वैसे जब भी बात आती है। नागिन की तो फैन्स की धड़कने तेज हो जाती है। शो की प्रोडूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने हर सीजन (Season) से पहले लीड एक्टर्स को लेकर सस्पेंस बना कर रखती है। इस बार भी नागिन के नए सीजन को लेकर भी एकता ने अभी कोई हिन्ट नहीं दी है, पर अपने एक इंटरव्यू में एकता ने कहा था। नागिन के नए सीजन में ऐसे चहेरे होंगे जिसका किसने ने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा। 

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस हो सकती है नई नागिन! 

रियलिटी शो बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी(Priyanka Chahar Choudhary) का नाम फीमेल लीड के लिए सोशल मीडिया पर बना हुआ है। वही मेल लीड के लिए प्रतिक सहजपाल और इमली फेम फ़हमान खान का भी नाम नागिन के नए सीजन के लिए सुखियो में है। 

रोबोट(Robot) बहु का भी नाम है शामिल!

नागिन के नए सीजन के लिए टीवी जगत की रोबोट बहु यानी रिधिमा पंडित (Ridhima Pandit) का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। प्रियंका की तरह ही रिद्धिमा ने भी इस पर कोई बात नहीं की। पर रिद्धिमा का नाम भी सोशल मीडिया में गूंज रहा है। प्रियंका चाहर चौधारी और रिद्धिमा पंडित के साथ साथ टीवी जगत और कई सारी हसीनाओं का नाम भी लिस्ट में शुमार है।जिसमे टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आयशा सिंह और नायरा बनर्जी का नाम लिस्ट में बना हुआ है। पर फ़िलहाल प्रियंका या इन में से किसी भी एक्टर्स के तरफ से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

अब देखना दिलचस्प होगा की कौन सी हसीना मारती है नागिन सीजन 7 में बाजी!