alia-bhatt-and-sanjay-leela-bhansali-gangubai-kathiawadi-first-look-release

    मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म की शूटिंग तब रुक गई थी, जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और संजय लीला भंसाली को कोरोना हो गया था। हालांकि अब वह दोनों ठीक हो गए है। इसके बावजूद फिल्म शूट नहीं हो पा रही थी। फिल्म में आलिया भट्ट का छोटा सा काम और एक गाना बाकी रह गया था लेकिन जो हाल ही में संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर फिल्म पूरी कर ली थी।

    हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी के मेकर्स ने अन्नोउंस किया था की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे से अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘मुश्किलों की लपटों के बीच वह सत्ता में आई। इंतजार खत्म होने वाला है, देखिए # गंगूबाई काठियावाड़ी 6 जनवरी 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में।’ 

    गौरतलब है कि फिल्म की कहानी की बात गंगूबाई काठियावाड़ी एक रियल लाइफ स्टोरी है गंगूबाई मुंबई की एक  कोठेवाली थीं। जिसकी शादी बचपन में ही कर दिया गया था। फिर उनके पति ने महेस 500 रुपये के लिए उन्हें बेच दिया था। ये फिल्म गंगूबाई के जीवन के संघर्षों पर आधारित है।