Baap
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म (Film) के दर्शकों (Audience) के लिए एक बड़ी खुशखबरी (Good News) आई है। एक बार फिर बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों की जोड़ी देखने को मिलेगी। जिसमें जैकी श्रॉफ, मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त और सनी देओल अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस सितारों ने अपने आगामी फिल्म की घोषणा कर दी है। उनके इस फिल्म का नाम ‘बाप’ है। एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपने प्रशंसकों को ये खुशखबरी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर मिथुन चक्रवर्ती और संजय दत्त के साथ तस्वीरें शेयर किया है।

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘जहां चार यार मिल जाए….फिर थोड़ा रुक कर लिखे कि चौथा किधर है भिडू…. अभिनेता ने चौथे अभिनेता का खुलासा नहीं किया था, लेकिन सनी देओल ने चौथे एक्टर के नाम से पर्दा उठा दिया है। सनी देओल ने जैकी श्रॉफ के ट्विट का जवाब देते हुए लिखा, ‘तुम लोग काफी फिट लग रहे हो, मैं भी अपना ढाई किलो का हाथ लेके आ रहा हूं।’ दरअसल, फिल्म ‘बाप’ के चौथे सुपरस्टार सनी देओल ही है। इस दमदार जोड़ी की फिल्म वास्तव में काफी शानदार होगी।

    दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए अभी से उतावले हो रहे है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म मुंबई के कई अलग-अलग स्थानों पर शूट होगी। इस फिल्म का निर्देशन विवेक सिंह चौहान करेंगे और इस फिल्म का निर्माण अहमद खान कर रहे है।