‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम ने पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, ट्वीटर पर शेयर की तस्वीरें

    Loading

    मुंबई: निर्माता अभिषेक अग्रवाल (Abhishek Agarwal), निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) और अभिनेता पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) सहित ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की टीम ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और कहा कि उन्हें उनकी फिल्म के लिए सराहना मिली है। फिल्म 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें अनुपम खेर (Anupam Kher), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), दर्शन कुमार (Darshan Kumar) और पल्लवी जोशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    अभिषेक अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें साझा की और लिखा, ‘हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर खुशी हुई। जो बात इसे और खास बनाती है वह है #TheKashmirFiles के बारे में उनकी प्रशंसा और नेक शब्द। हम कभी भी एक फिल्म का निर्माण करने के लिए गर्वित नहीं हुए हैं। धन्यवाद मोदी जी।’ 

     

    विवेक रंजन अग्निहोत्री ने इसे रीट्वीट किया और कहा, “मैं आपके लिए बहुत खुश हूं @ अभिषेकऑफ़िकल आपने भारत के सबसे चुनौतीपूर्ण सत्य को प्रस्तुत करने का साहस दिखाया है। #नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में #TheKashmirFiles की संयुक्त राज्य अमेरिका में स्क्रीनिंग ने दुनिया के बदलते मूड को साबित कर दिया। ।” 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.55 करोड़ कमाई की है।