File Pic
File Pic

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे है। लेकिन लोग अभिनेता से नाराज चल रहे है। जिसके चलते वो इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे है। सिर्फ इतना ही नहीं ट्विटर पर फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड भी चलाया जा रहा है। नेटिज़न्स आमिर खान को भारत विरोधी के साथ हिंदू विरोधी भी बता रहे है।

    गौरतलब है कि आमिर खान ने साल 2015 में एक बयान में कहा था कि हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो दुर्भावना फैला रहे हैं।’ वहीं उनकी एक्स वाइफ और फिल्म निर्माता किरण राव ने कहा था कि वो अपने बच्चों के सुरक्षा के लिए देश छोड़ने पर विचार कर रही है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स लोगों से इस फिल्म को न देखने की मांग कर रहे है। आमिर खान ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कहा,  ‘वो फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करने की मांग से काफी दुखी है।’

    उन्होंने  कहा कि लोग ऐसा मानते हैं कि वह भारत को पसंद नहीं करते जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा, ‘लोग मेरी फिल्म का बहिष्कार कर रहे है’ उन्होंने रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि उनकी फिल्म को बायकॉट ना करें और उनकी फिल्म देखें। गौरतलब है कि अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और साउथ एक्टर नागा चैतन्य भी लीड रोल में है। नागा चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे है। फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।