इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच आई ये हसीना, टूटने के कगार पर पहुंचा रिश्ता

बहुत जल्द अवंतिका मलिक से तलाक के बाद इमरान खान अपने नए रिश्ते की ऐलान करेंगे।

Loading

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान (Imran Khan) और अवंतिका मलिक (Avantika Malik) लगातार अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभी तक भले ही इन दोनों ने सार्वजनिक रूप से अलग होने की घोषणा नहीं की हो लेकिन, इनके फैंस इस खबर से काफी हैरान हो गए थे। मीडिया में बीच में खबर आई थी कि फ्लॉप फिल्मी करियर के चलते पत्नी अवंतिका उनसे नाराज हैं और जल्द ही इमरान खान के साथ तलाक लेंगी। हालांकि, इस बीच आ रही ताजा रिपोर्ट्स में कुछ ही चीजें निकल कर सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फ्लॉप फिल्मी करियर से नहीं बल्कि एक खूबसूरत महिला के कारण इमरान खान और अवंतिका मलिक का रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच गया है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, ‘इमरान खान और लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) में गहरा रिश्ता है। इसके कारण अभिनेता की शादीशुदा जीवन में दिक्कतें आ रही हैं। दरअसल, लेखा के पति पाब्लो चटर्जी और इमरान एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे लेकिन अभिनेता का लेखा से बिना किसी नॉलेज के एक रिश्ता शुरू हो गया। इमरान के बंगले से अवंतिका के मूव आउट होने के बाद इमरान लेखा के और ज्यादा करीब आए और इनके बीच नया रिश्ता शुरू हो गया। इमरान की तरह लेखा की शादी भी टूटने की नौबत पर आ गई है।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

 

मिली जानकारी के अनुसार, अवंतिका मलिक से तलाक के बाद इमरान खान अपने नए रिश्ते का ऐलान करेंगे। खैर, आखिरी बार अभिनेता इमरान खान साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में दिखाई दिए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)