टाइगर श्रॉफ ने मां आयशा कम साथ शेयर की सेल्फी, डैशिंग लुक अभिनेता आए नजर

    Loading

    मुंबई: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने फैंस को हैरान करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। अपने आगामी प्रोजेक्ट्स हो, वर्कआउट वीडियो हो या फिर जबरदस्त एक्शन सीन हो बारे में अपडेट देते रहते है। साथ ही अभिनेता  इंस्टाग्राम पर सुपर एक्टिव रहते हैं। बुधवार को टाइगर श्रॉफ ने मां आयशा श्रॉफ ( Ayesha Shroff) के साथ सेल्फी पोस्ट कर सभी को सरप्राइज कर दिया। 

    सेल्फी में मम्मी और बेटा श्रॉफ दोनों ही बेहद ग्लैमरस लग रहे थे। आयशा श्रॉफ की मुस्कान जहां फैंस को दीवाना बना रही है, वहीं दूसरी ओर टाइगर ने सेल्फी में सिर्फ अपना आधा चेहरा दिखाया, उसमें भी अभिनेता काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर पर ‘मम्मी’ लिखा और साथ ही दिल से अपना कैप्शन भी लिखा। क्या यह सिर्फ इतना प्यारा नहीं है?

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, टाइगर श्रॉफ आगामी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें, ‘हीरोपंती 2’ टाइगर की पहली फिल्म का सीक्वल है। इसके अलावा उनके पास ‘गणपथ’ भी है, जो एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। इसका निर्देशन विकास बहल द्वारा किया गया है। साथ ही टाइगर ने जल्द ‘बड़े मियां छोटे मियां’ मेंअक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगे। फिल्म क्रिसमस 2023 पर रिलीज होगी।