Raktanchal 2
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : क्रांति प्रकाश झा (Kranti Prakash Jha) की ‘रक्तांचल 2’ (Raktanchal 2) वेब सीरीज (Web Series) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज (Release) हो चुका है। इस सीरीज का एक भाग पहले ही एम एक्स प्लेयर पर रिलीज किया जा चुका है। लेकिन दर्शकों को निर्माता से इसके दूसरे भाग की मांग थी। जिसपर ध्यान देते हुए निर्माता ने दर्शकों की मांग को पूरी करते हुए पॉर्ट 2 का ट्रेलर एम एक्स प्लेयर पर 1 फरवरी को रिलीज कर दिया है। निर्माता ने ट्रेलर रिलीज करते हुए लिखा ‘इस बार खेल रणनीति का नहीं बल्कि राजनीति की ताकत का होगा’।

    2 मिनट 13 सेकंड के इस दमदार ट्रेलर से दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। अब तक 14 हजार लोगों ने इस ट्रेलर को लाइक किया है। वहीं इस रिलीज ट्रेलर को अब तक 3 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है। ‘रक्तांचल 2’ की में क्रांति प्रकाश झा विजय सिंह की भूमिका में और निकितिन धीर वसीम खान की भूमिका में नजर आएंगे। वसीम खान पूर्वांचल में माफिया और अवैध हथियार के साथ रोल करते नजर आएंगे और आईएएस बनने की उम्मीद में विजय सिंह वसीम खान से अपने पिता की हत्या का बदला लेने की चाह में रोल करते हुए दिखाई देंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kranti Prakash Jha (@krantiprakashjha)

    आशीष विद्यार्थी अपने  मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

    इस सीजन में सियासी जंग का युद्ध होगा और इससे पूर्वांचल में तूफान आएगा। इस सीजन की कहानी सर्वेश उपाध्याय ने लिखी है और इसके इसके निर्देशक रीतम श्रीवास्तव है। ‘रक्तांचल 2’ 90 दशक की एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस समय उत्तर प्रदेश में राजनीति अपने गति में थी। क्रांति प्रकाश झा कहते है ‘इस सीरीज में भूमिका निभाकर बहुत अच्छा लगा, मुझे ऐसे ही चैलेंजिंग किरदार करने में मजा आता है। ‘रक्तांचल 2’ के सभी एपिसोड एम एक्स प्लेयर पर 11 फरवरी को स्ट्रीम होगा। इस सीरीज में चितरंजन त्रिपाठी, रोंजिनी चक्रवर्ती, माही गिल, सौंदर्या शर्मा, करण पटेल और आशीष विद्यार्थी अपने  मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।