Richa Chadha Tweet Row
Photo - Instagram

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के एक विवादित ट्वीट के बाद जो बवाल शुरू हुआ वो अब तक थमा नहीं है। वैसे तो उन्होंने माफी मांग ली है, लेकिन इस एक ट्वीट करने के बाद वह बुरी तरह फंस गई हैं। उनका विरोध अब पूरे देश में होने लगा है। यहां तक कि उनकी ही फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा तबका उनके विरोध में उतर गया है। आलम यह है कि फिल्म निर्माता अशोक पंडित जुहू पुलिस स्टेशन पहुंचकर एक पत्र दिया है कि उनके खिलाफ एक FIR दर्ज की जानी चाहिए।

    उन्होंने कहा, ‘हमारे सुरक्षा बलों के जवानों ने गलवान घाटी जो बलिदान दिया था उसका ऋचा चड्ढा ने जिस तरह मजाक उड़ाया है, उससे देश के काफी लोगों को तकलीफ हुई है।’ अशोक पंडित ने अपने ट्विटर अकाउंट से शिकायत पत्र का तस्वीर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘मैंने जुहू पुलिस स्टेशन (मुंबई) में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की। हमारे जवानों का मजाक उड़ाने का किसी को हक नहीं है। मुझे उम्मीद है कि मुंबई पुलिस देश के कानून के अनुसार उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी।’ उन्होंने अपने इस ट्वीट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को भी टैग किया है।  

    बता दें कि ऋचा चड्ढा पर इंडियन आर्मी के अपमान का आरोप लगा है। दरअसल, लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने पीओके (PoK) को लेकर एक जवाब पर कहा था, ‘भारतीय सेना सरकार की तरफ से किसी भी मिलने वाले आदेश का पालन करेगी उन्होंने कहा कि सरकार के जो ऑर्डर होंगे, हम उसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे।’ हालांकि, उन्होंने अपने ट्वीट पर अब माफी मांग ली है।