Urfi Javed Video
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बेहद बोल्ड (Bold) एक्ट्रेस (Actress) उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने अजीबोगरीब (Strange) पहनावे (Outfits) के लिए सुर्खियों में रहती है। कभी-कभी तो उर्फी जावेद ऐसे ड्रेस (Dress) में सामने आ जाती है। जिसको देखकर उनके फैंस (Fans) अपना होश (Senses) खो बैठते है। इस पहनावे के लिए अभिनेत्री कई बार ट्रोल भी हो जाती है, लेकिन इन सब पर ध्यान न देते हुए अदाकारा अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।

    ऐसा ही एक वीडियो उर्फी जावेद ने फिर अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्ट वीडियो में वो घर के अंदर से टॉपलेस होकर बाहर निकलती है और ये क्या बैकलेस से तो उर्फी जावेद ऊपर बिना किसी कपड़ों के दिखाई दे रही है। वो अपने बालों को संवारते हुए आगे बढ़ती जाती है और एकाएक मुड़ती है। उनके मुड़ते ही ये साफ हो गया की वो ऊपर ब्लू कलर का स्ट्रैप्लेस रिवीलिंग ब्रा पहनी है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ब्रा के मैचिंग में ब्लू कलर का स्कर्ट भी पहने दिखाई दे रहीं है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    उनके इस अदा को देखकर उनके फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई। उर्फी जावेद के इस वीडियो पर उनके फैंस अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे है। एक यूजर ने लिखा ‘ब्रा का कोई नया ब्रैंड है क्या’ तो वहीं दुसरे यूजर ने लिखा ‘लकी कैमरामैन’ हाल ही में अभिनेत्री का नया वीडियो सांग ‘बेफिक्रा’ रिलीज हुआ है। इस गाने में उर्फी जावेद इंडो कैनेडियन सिंगर कुंवर के साथ दिखी। उनके इस गाने को साहिल बाघरा और जेरी बत्रा ने निर्देशित किया है। इस गाने को उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे है।