Urfi Javed Bikini Video
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन अपनी बोल्ड (Bold) तस्वीरों को शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती है। वो अपने हॉट लुक अपने प्रशंसकों को अपनी ओर खींचने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ती है। उन्हें खासकर अतरंगी पहनावे के लिए ही जाना जाता है। उनकी बोल्ड तस्वीरों को देखकर उनके फैंस भी उनके तस्वीरों के दीवाने हो जाते है। अभिनेत्री ने एक बार फिर बिकिनी में बवाल मचा दिया है। वो एक हॉट अंदाज में अपना वीकेंड मना रही है।

    वो बिकिनी में अपने घर के गार्डन में डांस करती नजर आ रही है। उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया है। उन्होंने अपने इस कातिलाना अंदाज को अपने इन्स्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जिसको देखकर उनके फैंस बेकाबू हो रहे है। वीडियो में वो ग्रीन प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही है। उन्होंने श्रग से खुद को कवर किया है। वीडियो में वो हॉट डांस करती नजर आ रही है। उन्होंने अपनी सुंदरता को पूरा करते हुए अपने बालों को भी खुला रखा है। उर्फी जावेद ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘ट्रेंड के लिए ये काफी नहीं है’ उनके इस हॉट वीडियो को घंटों भर में 50 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    इससे पहले उर्फी जावेद टॉपलेस में देखी गई थी। उस वक्त वो अपने बदन के फ्रंट को चेन और तालों से कवर की थी। जिससे उनके गर्दन पर घाव हो गए थे। उन्होंने इस बात की जानकारी एक तस्वीर के जरिए दी थी। जिसमें उन्होंने बताया था की चेन पहनने की उन्हें ये सजा मिली है।