Shehnaaz Gill-Vicky Kaushal
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के नए टॉक शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ (Desi Vibes with Shahnaz Gill) में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बतौर गेस्ट पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का प्रमोशन भी किया। बता दें कि शहनाज गिल  के इस शो के विक्की कौशल तीसरे गेस्ट है। इस शो के पहले गेस्ट राजकुमार राव है। उसके बाद शो के मंच पर आयुष्मान खुराना ‘एन एक्शन हीरो’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

    शहनाज गिल ने इस शो में पहुंचे विक्की कौशल की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। तस्वीरों में शहनाज गिल और विक्की कौशल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वो एक-दूसरे को गले लगाए दिखाई दे रहे हैं। वहीं शहनाज गिल अपनी आंखों को बंद कर रखी हैं। उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘बहुत कम ही आप किसी ऐसे सितारे से मिलते हैं। जो आपको महसूस कराता है कि आप उनमें से एक हैं। बहुत कम ही आपको यह अहसास होता है कि आप इस व्यक्ति को युगों से जानते हैं और यह परिवार है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

    उन्होंने आगे लिखा, ‘बहुत कम ही, अपनी दूसरी मुलाकात में आपको लगता है कि आप उस व्यक्ति को ऐसे जानते हैं जैसे वह आपका परिवार हो। मुझे लगता है कि यही एक सच्चा सितारा है। विक्की कौशल आपसे एक बार फिर मिलकर मुझे खुशी हुई और आज की बातचीत सिर्फ बातचीत से कहीं अधिक थी  मैं आपके लिए सफलता, अच्छे स्वास्थ्य और सकारात्मकता के अलावा और कुछ नहीं चाहता हूं। ‘गोविंदा नाम मेरा’ वाहेगुरु मेहर करें तुहदी फिल्म सुपरहिट होवे के लिए ऑल द बेस्ट!’ उन्होंने विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का रेटिंग करते हुए फाइव स्टार दिया।

    बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। ये फिल्म ईद के मौके पर साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं विक्की कौशल की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ 16 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज  होगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। वहीं आज विक्की कौशल ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। उनकी ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।