IIFA 2022 में कैटरीना कैफ संग अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर विक्की कौशल ने किया खुलासा, कहा- ‘सुकून भरी है…’

    Loading

    मुंबई: तकरीबन एक साल एक दूसरे को डेट करने के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने पिछले साल दिसंबर 2021 में शादी कर ली। शादी से पहले इन दोनों में से किसी ने अपने प्यार भरे रिश्ते का स्वीकार नहीं किया। और तो और बॉलीवुड का यह बोल्ड कपल कभी भी एक साथ भी स्पॉट नहीं हुआ। शादी के बाद विक्की और कैटरीना पहली बार एक साथ एक तस्वीर में दिखाई दिए। इनकी शादी  राजस्थान में हुई थी, वेडिंग में परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। 

    खैर, इस समय विक्की कौशल अबू धाबी में IIFA अवार्ड्स 2022 में शामिल होने के लिए पहुंचे है। इस दौरान अभिनेता के साथ उनकी खूबसूरत पत्नी दिखाई नहीं दी। शादी के बाद पहली बार IIFA अवार्ड्स 2022 में ग्रीन कार्पेट पर कदम रखने वाले विक्की ने कैटरिना के साथ अपनी शादीशुदा जीवन के बारे में खुलासा किया। 

    विक्की, जिन्हें सरदार उधम के लिए नामांकित किया गया है, उन्होंने बताया कि ‘सब कुछ अच्छा चल रहा है। विवाहित जीवन ‘सुकून भरी’ है और यह हमें खुश करने के लिए पर्याप्त है।’ बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं। कैटरीना जहां टाइगर 3 में नजर आएंगी, वहीं विक्की के पास मिस्टर लेले और अन्य फिल्में पाइपलाइन में हैं।