vidya-balan-starrer-shakuntala-devi-ott-premiere-on-31-july-2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। अमेजन प्राइम ने फिल्‍म के ग्‍लोबल प्रीमियर की घोषणा की है। देश में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन लागू हो गया है। इस वजह से विद्या की फिल्म OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है।

विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने मैथ्‍स पजल के जरिये फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया है। विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’31 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म में विद्या बालन ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी के किरदार में नजर आने वाली है। वही, इस फिल्म में विद्या बालन के साथ सान्या मल्होत्रा भी नजर आने वाली है। सान्या इस फिल्म में शकुंतला देवी की बेटी के किरदार में नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है। इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है।