‘ब्रह्मास्त्र 2’ में क्या दमदार किरदार में नजर आएंगे दीपिका पादुकोण?, निर्देशक आयान मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज होने के बाद भी चर्चा में बनी हुई है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। खास बात यह ही कि बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड के बीच ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती दिखाई दे रही हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने पिछले दिनों फिल्म के दूसरे पार्ट का ऐलान कर सभी को चौका दिया था। ‘ब्रह्मास्त्र 2’ भी मेकर्स बिग बजट के साथ बनाने की तैयारी में है।

    ‘ब्रह्मास्त्र 2’ घोषणा के बाद . सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के अगले भाग में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिका निभाएंगी। जिस पर अब फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने रिएक्शन दिया है। मीडिया में यह चर्चा जोरों पर है कि अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया था। दीपिका को फिल्म के दूसरे पार्ट में अमृता यानी शिव की मां की भूमिका ऑफर किया गया था। लेकिन अब निर्देशक अयान मुखर्जी ने इन तमाम चर्चाओं पर चुप्पी तोड़ी है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

     

    पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अयान मुखर्जी ने दीपिका पादुकोण और ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का हिस्सा नहीं हैं या फिर उनके ‘ब्रह्मास्त्र 2′ में नजर आने की संभावना नहीं है। फिल्म के सीन में दिखाई गई व्यक्ति कोई और भी हो सकती हैं।’