क्या राखी सावंत पति रितेश से तोड़ेंगी सारे नाता?

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। राखी की शादी में तब से अटकलों का विषय बनी हुई है, जब से उन्होंने तीन साल पहले घोषणा की थी कि वह शादी के बंधन में बंधी हैं। ऐसे में इस वक़्त राखी अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 के घर में है। 

    राखी ने अपने पति के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री मार के सबको चौंका दिया था। राखी ने फाइनली अपने पति को शो में लाकर सबको गलत साबित कर दिया था। लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार फैंस ये सवाल पूछ रहे है की ये कोई टीआरपी स्टंट तो नहीं है?, ऐसे में हाल ही में हमने देखा की घर में उनके प्रवेश के बाद  घरवाले उनकी प्रेम कहानी जानने के लिए उत्सुक थे और उन्होंने खुलासा किया कि वे व्हाट्सएप पर मिले थे। और महामारी के वजह से लॉकडाउन के कारण अपनी शादी के बाद दोनों एक साथ नहीं रह पाएं थे। हालांकि दर्शकों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि रितेश असल में राखी के पति हैं।

    ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी जल्द ही शो में के आगामी एपिसोड में उससे अलग होने की घोषणा करने जा रही है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वह रितेश के साथ अपनी शादी तोड़ देगी। वहीं शो के कुछ फैंस कयास लगा रहे हैं कि राखी के पति बिग बॉस टीम के कैमरामैन हैं। हालांकि राखी या रितेश की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में क्या होता है।

    गौरतलब है कि जब सलमान खान ने रितेश को बिग बॉस के घर में देखा तो वो चौंक गए थे। फिर सलमान खान ने राखी से कहा था, फाइनली, आपने शो में अपने पति को लाकर सबको गलत साबित कर ही दिया। इसके बाद सलमान ने राखी से पूछा था कि, ‘क्या रितेश वास्तव में आपके पति हैं या फिर पति का रोल निभाने के लिए आपने किसी को काम पर लगा रखा है? जिसके जवाब में रखी हंसते हुई कहती है, रितेश आपका साला है और मेरा इकलौता पति। गौरतलब है कि राखी सावंत के पति ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तो राखी ने ‘मेरा पिया घर आया ओ रामजी’ गाने पर डांस किया था।