ट्रेंडी और स्टाइलिश बिछिया की यह डिज़ाइन लगते हैं पांव में बेहद ही सुंदर

Loading

सुहागन महिलाओं के लिए बिछिया पहनना बहुत ज़रुरी माना जाता है। बिछिया सुहाग का प्रतीक होता है, इसलिए महिलाएं सिंदुर और बिंदी के साथ बिछिया पहनती हैं। वहीं आजकल महिलाएं भी लेटेस्ट डिज़ाइन की बिछिया पहनना पसंद करती हैं। तो आइए जानते हैं कुछ स्टाइलिश और ट्रेंडी डिज़ाइन की बिछिया…

ट्रे़डिशनल डिजाइन-

भारत में मैरिड वुमन पांव में बिछिया ज़रुर पहनती है। ऐसे में आप ट्रेडिशनल डिज़ाइन की बिछिया पहन सकती हैं। फ्लोरल डिज़ाइन वाली बिछिया ट्रेडिशनल डिज़ाइन में सबसे बेस्ट होती है। सुंदर पांव के लिए आप इस बिछिया को पहन सकती हैं।

स्टाइलिश बिछिया-

आप ट्रेडिशनल बिछिया डिज़ाइन के बजाय स्टाइलिश बिछिया पहन सकती हैं। मार्केट में रिंग टाइप की बिछिया काफी ट्रेंड में चल रही है। पांव के लिए आप रिंग डिज़ाइन वाली बिछिया पहन सकती हैं। अगर आप किसी को बिछिया गिफ्ट करना चाहती हैं, तो आप इस बिछिया को गिफ्ट कर सकती हैं।

मॉर्डन बिछिया-

महिलाएं शादी के बाद बिछिया अपनी पांव की छोटी उंगलियों में पहनती हैं। बदलते फैशन के दौर में महिलाएं ना सिर्फ उंगलियों में बिछिया पहनती हैं बल्कि अंगूठे में भी बिछिया पहनना पसंद करती हैं। इसलिए अगर आप भी स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो अंगूठे में इस तरह की बिछिया पहन सकती हैं।

स्टोन वाली-

अगर आप भी बिछिया का लेटेस्ट डिज़ाइन ढूंढ रही हैं, तो आप एक स्टोन वाली बिछिया पहन सकती हैं। एक स्टोन वाली सिंपल बिछिया पांव में बहुत ही सुंदर लगती हैं।