Snokor iRocker Gods TWS ईयरबड्स शानदार फीचर्स के साथ हुआ भारत में लॉन्च

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Infinix के ऑडियो ब्रांड Snokor ने अपना एक डिवाइस भारत में पेश किया है। इस डिवाइस का नाम Snokor iRocker Gods TWS ईयरबड्स है। इस ईयरबड्स की खासियत यह है कि, यह सिंगल चार्ज में 4 घंटे का प्लेटाइम और 4 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है। आइए जानते हैं इस ईयरबड्स के बारे में विस्तार से…

Features-

  • Snokor iRocker Gods TWS ईयरबड्स में 13mm का डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें एडवांस्ड ATS 3015 चिप का उपयोग किया गया है, जो कि बैटरी कंज्यूम करने के साथ डिवाइस को क्विकर और स्टेबल कनेक्शन देगा। 
  • कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट मिला है। इसके अलावा डिवाइस में ऑटो कनेक्ट फीचर भी दिया गया है, जिसकी मदद से इसे आसानी से किसी भी डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। 
  • ईयरबड्स में दिए गए बटन को डबल क्लिक करके नए यूज़र्स डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। वहीं पेयर लिस्ट को क्लियर करने के लिए बटन को केवल 10 सेकेंड तक प्रेस करना पड़ेगा। 
  • इसमें खास बात यह है कि यह डिवाइस IPX5 रेटेड है जो कि इसे पसीने व धूल-मिट्टी से बचाता है। इसमें आपको Google और SIRI वॉयस असिस्टेंट भी मिलेंगे। यह एंड्राइड और आईओएस प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करेगा। 
  • ईयरबड्स में इंटेलिजेंट टच कंट्रोल फीचर भी मौजूद है, जिसे यूजर्स play/pause के साथ ही गाने भी बदल सकते हैं। 
  • पावर बैकअप के लिए इसमें 500mAh का iRocker Gods case दिया गया है। जबकि एक ईयरबड में 35mAh बैटरी मौजूद है। जो कि सिंगल चार्ज में 4 घंटे का म्यूज़िक प्लेटाइम और 4 घंटे का टॉकटाइम देगी।    

Price-
Snokor iRocker Gods TWS ईयरबड्स को भारत में 1,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस ईयरबड को सिंगल व्हाइट कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। यह डिवाइस ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सेल 15 अक्टूबर से शुरू होगी।