Sushant Death Case: Rhea Chakraborty says to high court CBI should investigate the drugs case and not NCB

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की कोर्ट ने रिया की ज़मानत याचिका ख़ारिज कर दी है। कोर्ट (Court) ने कल फैसला सुरक्षित रख लिया था। फिलहाल रिया भायखला जेल (Byculla Jail) में हैं। माना जा रहा है कि रिया के वकील सेशंस कोर्ट से बेल रिजेक्ट होने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटा सकते हैं।  

इससे पहले निचली अदालत ने रिया की ज़मानत याचिका ख़ारिज कर दी थी। एनसीबी (NCB) ने रिया को गिरफ्तार किया था जिसके बाद उनके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। फिलहाल रिया जेल में बंद हैं। रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) ज़ैद विलात्र (Zaid Vilatra), सैम्युल मिरांडा (Samuel Miranda), दीपेश सावंत (Dipesh Sawant), अब्दुल बासित परिहार (Abdul Basit Parihar) की बेल ख़ारिज कर दी है। 

विशेष न्यायाधीश जी बी गुराव ने बृहस्पतिवार को चक्रवर्ती भाई-बहन के वकील और मामले में विशेष सरकारी अभियोजक की दलीलों को सुना। मामले में चार अन्य आरोपियों की जमानत याचिकाओं की भी न्यायाधीश ने सुनवाई की। इसके बाद अदालत ने मामले की सुनवाई को शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दिया था। 

एनसीबी ने तीन दिन की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया था । शौविक और सैमुअल मिरांडा को एजेंसी ने पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था।