Online Incident, Amazon Scam, Online fraud, Arun Kumar Meher, online shopping platform Amazon, Twitter, Amazon
Pic Source- Twitter

Loading

नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्ववीटर (Twitter) पर एक यूजर ने अपने साथ हुए ऑनलाइन हादसे के बारे में बताया है। यह हादसा ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) पर हुआ है। यूजर अरुण कुमार मेहर (Arun Kumar Meher) को महंगा कैमरा लैंस की जगह चिया सीड्स  के पैकेट पार्सल में आया।

90 हजार रुपये के लैंस की जगह आया चिया सीड्स
दरअसल, अरुण ने अमेजन से 90 हजार रुपये का कैमरा लेंस ऑर्डर किया था, जिसके बदले उसे चिया सीड्स का एक पैकेट मिला। अरुण ने ट्विटर पर अमेजन इंडिया को टैग करते हुए लिखा कि 90 हजार रुपये के कैमरा लेंस के बदले चिया सीड्स का एक पैकेट मिला! यह अमेजन इंडिया और अप्पारियो रिटेल का बहुत बड़ा घोटाला है। लेंस बॉक्स भी खुला हुआ था। इस मामले को इसे जल्द से जल्द सुलझाएं नहीं तो पैसे वापस कर दें।

अरुण ने Twitter पर दी जानकारी 
अरुण ने ट्विटर पर लेंस बॉक्स के अंदर पैक किए गए बीज की तस्वीरें पोस्ट कर लिखा, अमेजन ने उनकी शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रहे है।

अरुण द्वारा किए गए इस पोस्ट को 137.9k से ज्यादा बार देखा जा चुका है और उस पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने कमेंट किया है कि वे भी इसी तरह की स्थितियों से गुजरे हैं। कई लोगों ने कह कि वे अब किसी भी ई-शॉपिंग प्लेटफॉर्म से ऑर्डर करने को लेकर असमंजस में हैं।