‘सावधान! इतिहास दोहरा रहा है…’ प्रकाश राज ने की PM मोदी की हिटलर से तुलना, वायरल हुआ ट्वीट

Loading

नई दिल्ली: देश में कई नेता ऐसा है जिंन्होने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। उन्ही में से एक एक्टर प्रकाश राज है। जी हां  प्रकाश राज साउथ इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं। बता दें कि प्रकाश राज पर्दे पर जितने सक्रिय हैं, उतने ही सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं। प्रकाश राज लगातार किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए सोशल मीडिया पर दीखते हैं। साथ ही वे राजनीति को लेकर भी लगातार अपना पक्ष रखते हैं। प्रकाश राज अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में आ जाते हैं। अब एक बार फिर प्रकाश राज ने ट्वीट कर तहलका मचा दिया है। आइए जानते है उन्होंने क्या कहा है… 

प्रकाश राज का प्रहार… 

आपको बता दें कि प्रकाश राज ने अब सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक ट्वीट शेयर कर सबका ध्यान खींचा है और सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। आपको बता दें कि प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए मोदी की तुलना हिटलर से की है। दरअसल अब यह ट्वीट इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। लोग अपनी राय दे रहे है। 

मोदी की हिटलर से तुलना

दरअसल ट्विटर पर प्रकाश राज ने एक फोटो शेयर की है। ये फोटो इसलिए चर्चा में है क्योंकि अभिनेता द्वारा शेयर की गई फोटो एक कोलाज है। इसमें समानता दिखाने के लिए दो तस्वीरों को एक साथ जोड़ा गया है। इस तस्वीर में सबसे ऊपर एक लोहे की लगी तारों के दूसरी तरफ लोग खड़े हैं, जबकि हिटलर उन तारों के दूसरी तरफ खड़ा है।

फोटो के निचले हिस्से में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़े हैं और उनके सामने तार लगे है और उसके दूसरी तरफ लोग देखे जा सकते हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने दोनों नेताओं और आम लोगों के बीच की दीवार को दिखाने की कोशिश की है। <

प्रकाश राज ने लिखा… 

बता दें कि इस फोटो कोलाज को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने लिखा, ‘इतिहास खुद को दोहरा रहा है….भविष्य इस कांटेदार तार की बाड़ के पीछे है…सावधान” । ऐसा कहकर उन्होंने एक बार फिर सबका ध्यान खींचा है।  इस ट्वीट को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।  कुछ ने इसका समर्थन किया है। इसमें मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। फ़िलहाल यह ट्वीट बहुत सनसनी मचा रहा है। 

साउथ और हिंदी फिल्मों में जबरदस्त काम 

गौरतलब हो कि अभिनेता प्रकाश राज ने कई साउथ और हिंदी फिल्मों में काम किया है। प्रकाश राज ने संवेदनशील भूमिकाओं से लेकर खलनायक तक कई भूमिकायें निभाई हैं। प्रकाश राज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। आये दिन वे अलग-अलग मुद्दों को लेकर ट्वीट करते रहते है।