मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाने का मामला, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कही ये बड़ी बात

    Loading

    नई दिल्ली: एक ऐप के जरिए मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाने को लेकर मचे बवाल के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Union Minister Mukhtar Abbas Naqvi) ने कहा कि देश की मिली-जुली संस्कृति के खिलाफ कोई भी ‘साइबर आपराधिक सांप्रदायिक साजिश कामयाब नहीं होगी।’

    पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री ने कहा कि सरकार मामले में कार्रवाई कर रही है और महिलाओं को निशाना बनाना अस्वीकार्य है।  उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है और उनकी ‘सांप्रदायिक साजिश’ का जल्द भांडाफोड़ किया जाएगा। 

    कम से कम सौ प्रभावशाली मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें ‘बुली बाई’ ऐप पर ‘नीलामी’ के लिए अपलोड किए जाने पर मचे बवाल के बाद सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने शनिवार को कहा था कि मेजबान मंच ‘गिटहब’ ने उपयोगकर्ता (यूजर) को ब्लॉक करने की पुष्टि की है तथा कम्प्यूटर आपदा प्रतिक्रिया दल (सीईआरटी) और पुलिस अधिकारी आगे की कार्रवाई के लिए समन्वय कर रहे हैं। 

    नकवी ने कहा कि नापाक मंसूबें रखने वाले कुछ लोग भारत को बदनाम करने की साजिश में शामिल हैं लेकिन देश ऐसे तत्वों को कभी उनके बुरे कृत्यों में कामयाब नहीं होने देगा। (एजेंसी)