PM Narendra Modi at Maa Bamleshwari Temple, Chhattisgarh Assembly Election 2023
मां बम्लेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना करते हुए पीएम मोदी

Loading

डोंगरगढ़:  छत्तीसगढ़ आगामी विधानसभा चुनाव 2023 (Chhattisgarh Assembly Election)  में चुनावी प्रचार-प्रसार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) राज्य में दस्तक दे चुके हैं। चुनाव प्रचार-प्रसार से पहले पीएम मोदी ने राजनांदगांव (Rajnandgaon)  के डोंगरगढ़ (Dongargarh) में मां बम्लेश्वरी मंदिर (Maa Bamleshwari Temple)  में पूजा-अर्चना की और आर्शिवाद लिया।

 पहले चरण का मतदान  7 नवंबर 
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 का मंगलवार 7 नवंबर को पहले चरण का मतदान है। इसके लिए 5 नवंबर यानी कि आज  चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। चुनाव आयोग गाइडलाइन के मुताबिक, आज शाम पांच बजे तक यहां चुनावी प्रचार- प्रसार थम जाएगा। इसके साथ ही सुबह 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक जिन विधानसभा क्षेत्रों (Vidhansabha Election 2023) में मतदान होने हैं, वहा के प्रत्याशी आज दोपहर 3 बजे तक प्रचार कर सकेंगे। 

आखिरी दिन पीएम मोदी भरेंगे हुंकार
मतदान शुरू होने के  48 घंटे पहले सार्वजनिक मंचों से प्रचार-प्रसार पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। ऐसे में अब सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सभी दलों के दिग्गज नेता आज छत्तीसगढ़ के कई जगहों में अपनी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। प्रचार के आज आखिरी दिन BJP की ओर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चुनावी सभा लेने के लिए मोर्च पर हैं।