T Raja Singh

    Loading

    नई दिल्ली: तेलंगाना भाजपा (Telangana BJP) के विधायक टी राजा सिंह (T Raja Singh) का रविवार (29 जनवरी) को एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है।  उन्होंने कहा कि, अब घन्टा बजाने वाला नहीं, गला काटने वाला हिन्दू (Hindu) बनने की जरूरत है। बीजेपी विधायक ने मुंबई (Mumbai) में हिन्दू आक्रोश मोर्चे के एक कार्यक्रम में यह बयान दिया। 

    हिन्दू आक्रोश मोर्चे के एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि, जोमैटो, रैपिडो टैक्सी, ओला, उबर से हिन्दू लड़कियों का नाम नंबर लिया जाता है और लव जिहाद किया जा रहा है। आप मुस्लिमों की दुकानों से सामान लेने से बचें। मोदी जी से मेरी गुजारिश है कि ‘हम दो, हमारे दो’ हमें स्वीकार है, लेकिन मुस्लिमों पर भी ये लागू हो।

    न्यूज़ चैनल एबीपी के मुताबिक, बीजेपी विधायक ने कहा कि, ‘हिंदुओं से गुजारिश है कि वो 1 रुपये का सामान हो या 1 लाख का, सिर्फ हिन्दुओं की दुकान से ही खरीदें।’ इससे पहले, पुणे में हुए एक कार्यक्रम में टी राजा सिंह ने कहा था कि, ‘देश में लव जिहाद, अवैध धर्मांतरण, गोहत्या आदि के मामले बढ़े हैं। मैं राज्य सरकार और केंद्र से लव जिहाद के खिलाफ कानून लाने की मांग करता हूं।’

    आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हुए थे गिरफ्तार

    उल्लेखनीय है कि, धार्मिक समुदाय के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हैदराबाद पुलिस ने पिछले साल 19 जनवरी को  टी राजा सिंह को एक नोटिस भेजा था। वहीं, उन्हें बाद में गिरफ्तार भी किया गया था। तेलंगाना पुलिस ने बीजेपी विधायक पैगंबर मुहम्मद पर कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर गिरफ्तार किया था। जिसके बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। हालांकि, भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया था।