PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

जम्मू कश्मीर: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में इस समय बड़ी कार्यवाई की जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने हुर्रियत नेता काजी यासिर के अनंतनाग स्थित घर पर छापेमारी की। प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को हुर्रियत नेता काजी यासिर (Hurriyat leader Qazi Yasir) और जम्मू-कश्मीर साल्वेशन मूवमेंट के अध्यक्ष जफर भट (Zafar Bhat) के घरों पर छापा मारा। अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने स्थानीय पुलिस के साथ आज सुबह श्रीनगर के बाग-ए-मेहताब इलाके में जम्मू-कश्मीर मुक्ति आंदोलन के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर भट उर्फ जफर भट के घर पर छापा मारा। इस बीच कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही।  

जानकारी के अनुसार केंद्रीय जांच एजेंसी की एक अन्य टीम ने आज सुबह अनंतनाग के काजी मोहल्ला इलाके में हुर्रियत नेता काजी यासिर के घर पर भी छापा मारा। तलाशी ली जा रही है, जल्द ही इस बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी।

अधिकारी ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसी की एक अन्य टीम ने आज सुबह अनंतनाग के काजी मोहल्ला इलाके में हुर्रियत नेता काजी यासिर के घर पर भी छापा मारा। तलाशी ली जा रही है जल्द ही इस बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी।