kashmir
Pic: ANI

    नयी दिल्ली. सुबह कि बड़ी खबर के अनुसार जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां (Shopian) के चेक चोलन इलाके में आज सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भयंकर  मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस बाबत कश्मीर जोन पुलिस ने आज ट्वीट कर बताया कि, “शोपियां के चेक चोलन इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल फिलहाल अपने काम पर हैं। आगे की डिटेल जल्द ही शेयर की जाएगी।”

    सुरक्षाबलों ने 2 से 3 आतंकियों को घेरा 

    इधर अब तक की जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने 2 से 3 आतंकियों को घेरा हुआ है। वहीं दोनों तरफ से जबरदस्त फायरिंग भी हो रही है। हालांति सुबह से ही जारी इस मुठभेड़ में अभी तक किसी आतंकी के पकड़े जाने या ढेर होने की कोई भी पुख्ता खबर नहीं आई है। वहीं पुलिस ने स्थानीय लोगों से घर के दरवाजे और खिड़कियां आदि बंद रखने की अपील की गयी है।

    आतंकी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे

    दरअसल सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों को शोपियां सेक्टर के चेक चोलैंड इलाके में कुछ आतंकियो के छिपे होने की एक जानकारी मिली थी। इतना ही नहीं ये आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। बाद में खुफिया जानकारी के आधर पर पुलिस ने टीम तैयार कर इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है। हालाँकि मुठभेड़ से पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा था लेकिन आतंकियों ने सरेंडर करने की बजाय उलटे फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में भारतीय सुरक्षाबलों को भी ताबड़तोड़ फायरिंग करनी पड़ी। खबर लिखे जाने तक सुबह से ही मुठभेड़ जारी है लेकिन अभी तक किसी भी आतंकी के पकड़े जाने की अब तक कोई कोई खबर नहीं है।