Farooq Abdullah
फारूख अब्दुल्ला (डिजाइन फोटो)

Loading

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख नेता फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah ) ने कहा है कि हम सभी लोगों को मिलकर इंडिया गठबंधन (India Alliance) को मजबूत करना चाहिए, नहीं तो हम अपने मुल्क को मुसीबत में डालने जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी से देश को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन बहुत ही जरूरी है। जो लोग साथ में हैं, वो मजबूती के साथ रहें, ये जरूरी है।

Farooq Abdullah
फारूख अब्दुल्ला

मीडिया से बातचीत में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि चुनाव के वक्त बहुत सारे दलों का नेता एक दल को छोड़कर दूसरे दलों में जाते हैं। ऐसा पहले भी होता आया है और अबकी बार भी हो रहा है, लेकिन हम लोग अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे और मजबूती से भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला करेंगे।

इंडिया गठबंधन के सभी नेताओं को आगाह करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इंडिया गठबंधन को मजबूत करना हम सबकी जिम्मेदारी है। अगर अगले आने वाले कुछ दिनों में इसका खाका तैयार हो जाएगा। अगर हम सभी लोग मिलजुल कर इंडिया गठबंधन को मजबूत नहीं करेंगे, तो हम अपने मुल्क को मुसीबत में डालने वाले हैं।

फारूक अब्दुल्ला ने इस बात पर भी सवाल उठाया कि अगर जम्मू कश्मीर में लोकसभा के चुनाव हो सकते हैं तो विधानसभा के चुनाव क्यों नहीं हो सकते। हम सरकार कि फैसले पर सवाल नहीं उठा रहे हैं, बल्कि लोगों को आगाह कर रहे हैं कि इस तरह के सवाल उनको केंद्र सरकार से पूछना चाहिए।