PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

जम्मू कश्मीर: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों (terrorists) और देश विरोधी कार्य में लिप्त लोगों को संगठनों के खिलाफ सरकार एक्शन में है। ताजा जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में SIA की छापेमारी जारी है। पिछले कई महीनों से यहां जांच एजेंसियां एक्टिव है और आतंकी गतिविधियों के खिलाफ लगातार कार्यवाई की जा रही है। समाचार एजेंसी ani के अनुसार जम्मू कश्मीर में राज्य जांच एजेंसी (SIA ) द्वारा छापेमारी की जा रही है। सूचना है कि यह टीम अनंतनाग, कुलगाम, शोपियां और श्रीनगर जिलों में छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि ये छापे एजेंसी के पास दर्ज एक मामले की जांच का हिस्सा हैं।

जम्मू-कश्मीर में एसआईटी की कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। जम्मू-कश्मीर पुलिस की राज्य जांच एजेंसी (SIA) ने शनिवार को कश्मीर में कई जगहों पर छापेमारी की। सूत्रों ने कहा कि एसआईए की छापेमारी श्रीनगर, कुलगाम, अनंतनाग और शोपियां जिलों में विभिन्न स्थानों पर हो रही है। 

अधिकारी ने बताया कि जांच एजेंसी ने स्थानीय पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की मदद से कई जगहों पर छापेमारी की। अधिकारी ने बताया यह छापेमारी पहले से दर्ज एक मामले में की जा रही है। सूचना है कि श्रीनगर में मोहम्मद हनीफ भट के घर पर एजेंसियों ने तलाशी अभियान चलाया। एक अन्य टीम ने गुलाम अहमद लोन के बेटे अब्दुल हमीद लोन के घर पर छापा मारा। 

जानकारी के अनुसार जाँच एजेंसी की शोपियां के रेबन जैनपोरा में एक अन्य टीम सरजन बरकती पुत्र अब्दुल रजीक वागे के घर पहुंची और तलाशी की। सरजन बरकती के भाई मोहम्मद शफी के घर की भी तलाशी ली जा रही है। कुलगाम में, एजेंसी ने काटपोरा यारीपोरा में एक घर में तलाशी अभियान चलाया।