राहुल गांधी के ‘इस’ बयान पर भड़की हेमा मालिनी, देखें वीडियो

Loading

नई दिल्ली: राम मंदिर (Ram Mandir) प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर देश में उत्साह का माहौल देखा जा रहा हैं, वही इसे लेकर देश में सियासी माहौल भी गरमा रहा है। इससे जुड़ा एक वीडियो हाल ही में समाने आया है। राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी स्थिति साफ कर दी है। कहा जा रहा है कि वह राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में नहीं जायेंगे। 

राहुल गांधी ने कहा… 

इसकी वजह बताते हुए राहुल गांधी ने कहा, ” 22 जनवरी का कार्यक्रम एक राजनीतिक कार्यक्रम है। हम सभी धर्मों के साथ हैं। मैं धर्म का फायदा नहीं उठाना चाहता। मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, हालांकि, जो वहां जाना चाहता है जा सकते हैं। लेकिन हम उस दिन वहां नहीं जायेंगे। इस बीच बीजेपी ने इस पर पलटवार किया है। बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने राहुल गांधी को जवाब दिया है। आइए जानते है हेमा मालिनी ने क्या कहा। 

Rahul Gandhi
राहुल गांधी

हेमा ने दिया राहुल को जवाब 

हेमा मालिनी ने इस बात पर प्रतिक्रिया दी है कि विपक्ष अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन और रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ। “विपक्ष का काम है बोलना, लेकिन उन्हें यह भी नहीं पता कि वे राम के खिलाफ बोलने के लिए तैयार हैं। भारतीय होने के नाते हमें इस पर गर्व होना चाहिए। इसका राजनीतिकरण न करें। अगर वे नहीं आते हैं, तो यह उनका नुकसान है।” 

 

राहुल गांधी का बयान 

राहुल गांधी ने कहा, “हमारी पार्टी से कोई भी वहां जा सकता है, लेकिन हम राजनीतिक कार्यक्रमों में नहीं जाएंगे। मुझे लगता है कि जो व्यक्ति वास्तव में धर्म में विश्वास करता है, उसका इससे निजी रिश्ता होता है। मैं अपना जीवन धर्म के सिद्धांतों के अनुसार जीने की कोशिश करता हूं।” मैं लोगों के साथ सही व्यवहार करता हूं और उनका सम्मान करता हूं। मैं नफरत नहीं फैलाता।”