Photo Credit tiwtter-ANI
Photo Credit tiwtter-ANI

    नई दिल्लीः देश में पहाड़ी क्षेत्रों में लागातार दुर्घटनाएं हो रही हैं। अब हिमाचल प्रदेश से बुरी खबर सामने आई है। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक निजी बस के खड्ड में गिरने से 12 लोगों की मौत हो गई है। कुल्लू ज़िले के नियोली-शानशेर मार्ग पर सैंज घाटी के जांगला इलाके में एक निजी बस के चट्टान से गिरी थी। जिसके चलते यह बड़ी दुर्घटना हुई है। इस घटना में घायलों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया है। राहत बचाव टीम मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू कर रही है।

    कुल्लू के उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने बताया कि, हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक निजी बस के खड्ड में गिरने से कुछ स्कूली बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई। सैंज जा रही बस जंगला गांव के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे खड्ड में गिर गई। घटना स्थल पर जिले के अधिकारी तथा बचाव दल मौके पर पहुंच गए हैं और घायलों को नजदीक स्थित एक अस्पताल ले जाया जा रहा है।

    आपको बता दें की पहाड़ी इलाकों में इस तरह की घटनाएं आये दिन सामने आ रही हैं। कुल्लू जिले के नियोली-शानशेर मार्ग में इस घटना में अभी और कई मासूमों के मौत होने का अंदेशा जताया जा रहा है। प्रशासन की तरफ से अंतिम रिपोर्ट आने का इंतजार है।