PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

तिरुचिरापल्ली: तमिलनाडु (Tamil Nadu) भी एक भीषण हड़क हादसा (horrific accident) हो गया। जानकारी के अनुसार यहां के तिरुचिरापल्ली (Tiruchirappalli) में रविवार तड़के एक मिनीवैन और एक ट्रक की टक्कर में एक बच्चे समेत छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मिनीवैन में नौ लोग सवार थे। इस हादसे में  एक बच्चे और एक महिला समेत छह लोगों की हादसे में मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल हुए तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एसपी सुजीत कुमार (SP Sujit Kumar) ने बताया कि जिले में तिरुवासी के पास त्रिची-सलेम राष्ट्रीय राजमार्ग पर तड़के एक वैन के लॉरी से टकरा जाने से एक बच्चे और एक महिला सहित छह लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन घायल हो गए। सभी घायलों को त्रिची के सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि रविवार तड़के यह हादसा हुआ। भयंकर एक्सीडेंट से मौके पर छह लोगों की जान चली गई। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान हो रही है। शवों का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों और रिश्तेदारों में मातम का महौल है।