jammu-kashmir
Pic: ANI

    नई दिल्ली.  कश्मीर (Kashmir) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यहां के बारामूला (Baramulla) के करीरी इलाके की नजीभात क्रॉसिंग पर सेना और आतंकियों (Terrorist) के बीच आज यानी बुधवार की सुबह हुई मुठभेड़ में 3 पाकिस्तानी आतंकवादी (Encounter) मारे गए हैं। हालांकि इस मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान भी शहीद हुआ है।

    घटना बाबत IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि, बारामूला के करीरी इलाके की नजीभात क्रॉसिंग पर सेना और आतंकियों के बीच आज सुबह हुई मुठभेड़ में 3 पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकियों से बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है। 

    ऐसी भी खबर है कि आज मारे गए पाकिस्तानी आतंकी भी इसी तरह की कोशिश में थे।  पता हो कि, सरहद पार से बड़ी मात्रा में हथियार भेजे जा रहे हैं।  यह भी बता दें कि बीते दिनों आतंकियों ने अमरनाथ यात्रा को लेकर भी धमकी दी थी।  इसीलिए फिलहाल घाटी में सुरक्षाबल लगातार एक्टिव हैं और ऐसी किसी भी संग्दिग्ध हरकत पर नजर बनाए हुए हैं।  

    गौरतलब है कि दूसरी तरफ चाडूरा तहसील ऑफिस के कर्मचारी राहुल भट की हत्या के विरोध में कश्मीरी पंडितों का प्रदर्शन आज भी जारी है। पता हो कि बीते 12 मई को भट की आतंकवादियों ने गोली मारकर जघन्य हत्या कर दी थी।