sivakumar
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली. कर्नाटक (Karnatka) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार के हेलीकॉप्टर से होसकोटे के पास आज एक बाज से टकरा गया। वहीं मीडिया से मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवकुमार बिलकुल सुरक्षित हैं लेकिन उनके कैमरामैन को मामूली चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि वह चुनावी रैली के लिए मुलाबागिलु जा रहे थे।

दरअसल आज कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष डी के शिवकुमार के हेलीकॉप्टर को हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के एक हवाईअड्डे पर मंगलवार दोपहर को आपात स्थिति में उतारा गया। बताया गया कि, इस हेलीकॉप्टर के कॉकपिट की खिड़की से एक बाज टकरा गई थी जिसके बाद उसे आपात स्थिति में उतारा गया। कांग्रेस नेता कोलार जिले के मुलबगल में एक जनसभा में शामिल होने जा रहे थे।

मामले पर शिवकुमार के करीबी सूत्रों ने बताया कि हेलीकॉप्टर ने बेंगलुरु में जाक्कुर हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी लेकिन एक बाज टकरा गया । इसके कारण कॉकपिट का शीशा टूट गया और हेलीकॉप्टर को आपात स्थिति में हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) के हवाई अड्डे पर उतारना पड़ा। इस हेलीकॉप्टर में शिवकुमार और पायलट के साथ एक कन्नड़ समाचार चैनल का पत्रकार भी था जो उनका साक्षात्कार ले रहा था। फिलहाल शिवकुमार समेत हेलीकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।