करणी सेना चीफ सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

Loading

जयपुर: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi Murder) की मंगलवार को राजस्थान के जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने उनके घर के बाहर उन पर फायरिंग की और फरार हो गए। गोलीबारी के बाद गोगामेड़ी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  गोगामेड़ी की हत्या का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है। इस घटना को लेकर राजपूत समुदाय ने अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। राजपूत समुदाय ने किया विरोध प्रदर्शन 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, फायरिंग की घटना को लेकर राजपूत समुदाय के सदस्यों ने जयपुर के एक अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जहां सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर रखा गया है। 

अज्ञात हमलावरों ने की गोली मारकर हत्या 

मिली जानकारी के अनुसार, गोलीबारी के बाद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, फायरिंग में अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटना के समय अजीत सिंह करणी सेना के अध्यक्ष के साथ थे। पुलिस के अनुसार, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का घर श्याम नगर जनपथ पर है। मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे दो बदमाश सुखदेव सिंह गोगामेड़ी घर पहुंचे और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। 

सामने आया फायरिंग का वीडियो 

घटना का सीसीटवी फुटेज सामने आया है जिसमें दो लोगों को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और दरवाजे पर खड़े एक अन्य व्यक्ति पर कई गोलियां चलाते हुए दिखाया गया है। इस गोलीबारी में गोगामेड़ी की मौत हो गई, जबकि उनका एक सुरक्षाकर्मी और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। 

पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने क्या कहा 

पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा, “तीन लोग यहां आए थे और उन्होंने सुखदेव सिंह से मिलने के लिए कहा। अनुमति मिलने के बाद वे अंदर गए। उनसे करीब 10 मिनट तक बातचीत की और फिर सुखदेव सिंह पर फायरिंग कर दी। सुखदेव सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना में उनका एक सुरक्षा गार्ड की मौत हो गई। वहीं एक हमलावर की भी मृत्यु हुई है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।”

हत्यारों को पकड़ने के लिए कड़ी नाकाबंदी- पुलिस

राजस्थान पुलिस ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या से जुड़े मामले में डीजीपी श्री उमेश मिश्रा ने दिए सतर्कता बरतने के निर्देश। DGP स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं, हत्यारों को पकड़ने के लिए कड़ी नाकाबंदी की गई। प्रदेश भर में पुलिस अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए।”